मोदी के लिए जुटी भीड़ पर भड़की कांग्रेस, EC को बताया PM की कठपुतली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Dec, 2017 01:46 PM

congress rubbishes modi rally

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में आज यहां शहर के राणिप इलाके के निशान विद्यालय बूथ पर मतदान किया। वह एक सामान्य मतदाता की तरह पांच मिनट तक कतार में खड़े रहे। बाहर उन्हें देखने के लिए सड़क किनारे तथा आसपास...

गांधीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में आज यहां शहर के राणिप इलाके के निशान विद्यालय बूथ पर मतदान किया। वह एक सामान्य मतदाता की तरह पांच मिनट तक कतार में खड़े रहे। बाहर उन्हें देखने के लिए सड़क किनारे तथा आसपास के मकानों की छतों पर जुटी हजारों लोगों की भीड़ मोदी मोदी के नारे लगाने लगी। वह कतार में अपने आगे खड़े मतदाताओं से बात करते रहे और बीच बीच में हाथ हिला कर बाहर की भीड़ का अभिवादन भी करते रहे।

वोट डालने के बाद में बाहर निकलने पर वह ऊंगली में लगी स्याही को दिखाते हुए भीड़ के बीच से गुजरते रहे। करीब पांच मिनट तक वह पैदल ही सड़क पर इसी अंदाज में चलते रहे। हालांकि उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन मूक अंदाज में लोगों से वोट डालने की अपील की। कांग्रेस ने मोदी के इस तरह के व्यवहार पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनाव आयोग से शिकायत की। उन्होंने कहा कि पीएम ने चुनाव आचार संहिता का उल्लघंन किया है। सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा का बंधक बना हुआ है। मोदी ने आज इतना लंबा रोड शो किया लेकिन किसी अधिकारी ने कुछ नहीं कहा। पीएम ने प्रजातांत्रिक नियमों को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग मोदी के हाथ की कठपुतली बनकर रह गया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!