कांग्रेस का भाजपा पर निशाना, नेता ड्रामा करने में माहिर: शकील अहमद

  • कांग्रेस का भाजपा पर निशाना, नेता ड्रामा करने में माहिर: शकील अहमद
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-8:38 AM

चंडीगढ़ (राय): नोटबंदी से आज आम आदमी बेहद परेशान है। सरकार की ओर से कोई विकास कार्य नहीं किए जा रहे हैं। अपनी मेहनत की कमाई को पाने के लिए पूरे देश के लोग लाइनों में खड़े हैं फिर भी उन्हें पूरा पैसा नहीं मिल पा रहा है। देश के प्रधानमंत्री ने तो सत्ता में आने से पूर्व कहा था कि वह सत्ता में आते ही 100 दिन में विदेशों के बैंकों में पड़ा 80 लाख करोड़ रुपए वापस लाएंगे, लेकिन वह तो आया नहीं, बल्कि देश में गरीबों के जमा पैसे पर नजर लगा दी। देश के प्रधानमंत्री आए दिन अपने बयान बदल रहे हैं। आज यहां अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता शकील अहमद ने चंडीगढ़ कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कहे। 

 

शकील अहमद ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा के नेता ड्रामा करने में माहिर हैं। भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार की ओर से  बैंकों का राष्ट्रीयकरण की बात कही थी तब विपक्षी पार्टी होने पर इसका विरोध किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार देश में कम्प्यूटरीकरण करने की बात कही तो भी भाजपा ने संसद को बेलगाडिय़ों से घेर कर इसे लागू करने का विरोध किया था, लेकिन वहीं आज स्वयं मोदी देश को डिजिटलाइजेशन करने की बातें कर रहे हैं। लोगों को ऑनलाइन सिस्टम को अपनाने का दबाव बना रहे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि एक ओर कांग्रेस ने देश में एफ.डी.आई. को लाने की बात कही तो भाजपा के नेताओं ने इसका कड़ा विरोध कर छोटे दुकानदारों को खत्म करने की योजना बताया, लेकिन आज उक्त सरकार के नेता ही देश में एफ.डी.आई. को कांग्रेस सरकार की ओर से तय की गई प्रतिशतता से ज्यादा करने की बात कह रहे हैं। भाजपा ने विकास के नाम पर सिर्फ छल किया है : पवन बंसल ने कहा कि शहर में कांग्रेस की ओर से किसी स्टार प्रचारक को लेकर नहीं आ रही है, क्योंकि यह मात्र चंडीगढ़ के नगर निगम चुनाव हैं और भाजपा के उम्मीदवारों में स्वयं कुछ दिखाने का दम है नहीं, क्योंकि उन्होंने विकास के नाम पर केवल छल किया है। भाजपा को शहर में अपनी हार नजर आने पर स्टार प्रचारकों को लाना पड़ रहा है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा भी मौजूद थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You