शिवराज के खिलाफ सही समय पर चुनावी चेहरे की घोषणा करेगी कांग्रेस: कमलनाथ

  • शिवराज के खिलाफ सही समय पर चुनावी चेहरे की घोषणा करेगी कांग्रेस: कमलनाथ
You Are HereNational
Friday, November 03, 2017-3:46 PM

इंदौर: वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज कहा कि मध्यप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस की ओर इस पद के दावेदार की घोषणा सही समय पर की जाएगी। इस बयान से संकेत मिलता है कि सूबे की सत्ता से पार्टी का डेढ़ दशक पुराना वनवास खत्म करने के लिए कांग्रेस किसी चेहरे को मुख्यमंत्री पद के दावेदार के रूप में उतारने के फॉर्मूले पर आगे बढ़ रही है। कमलनाथ ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं मानता हूं कि हमें शिवराज के मुकाबले एक चुनावी चेहरा उतारने की जरूरत है। सही समय पर उस नेता के नाम की घोषणा हो जाएगी।

उन्होंने दोहराया कि इस चेहरे के रूप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वह राजी हैं। कमलनाथ ने कहा कि मैं पहले भी बोल चुका हूं कि अगर सिंधिया को कांग्रेस का चुनावी चेहरा या प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष घोषित किया जाता है, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। हम सभी कांग्रेस नेता मिलकर काम कर रहे हैं और हमारा लक्ष्य मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाकर आम जनता को राहत पहुंचाना है। कमलनाथ ने हालांकि कहा कि सूबे के अगले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को अपने अभियान में तेजी और मजबूती लाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास साल भर बचा है। हम ​कांग्रेस की कमजोरियों को मिलकर दूर करेंगे। प्रदेश के मतदाता मूर्ख नहीं हैं। भाजपा विकास की झूठी तस्वीर पेश कर आम जनता को भरमा नहीं सकती।Þ  कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की जारी नर्मदा परिक्रमा में शा​मिल होने के लिये पश्चिमी मध्यप्रदेश पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि दिग्विजय की इस 3,300 ​​किलोमीटर लंबी नर्मदा परिक्रमा का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अपने दृढ़ संकल्प के कारण इस पैदल यात्रा पर निकले हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You