शिक्षक जोड़े को शादी के दिन स्कूल ने किया नौकरी से बर्खास्त

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 02:35 PM

couple termonated from job on wedding day

पुलवमा जिले के एक प्राइवेट स्कूल में करने वाले शिक्षक जोड़े को स्कूल प्रशासन ने उनकी शादी के दिन नौकरी से निकाल दिया। स्कूल प्रशासन का आरोप है कि उनका रोमांस स्कूल में पढऩे वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव डाल सकता है।

श्रीनगर:  पुलवमा जिले के एक प्राइवेट स्कूल में करने वाले शिक्षक जोड़े को स्कूल प्रशासन ने उनकी शादी के दिन नौकरी से निकाल दिया। स्कूल प्रशासन का आरोप है कि उनका रोमांस स्कूल में पढऩे वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव डाल सकता है। त्राल निवासी तारीक भट्ट और सोम्या बशीरपंपेार मुस्लिम ऐजुकेशनल इंस्टीच्यूट में काम करते हैं और उनका आरोप है कि 30 नवंबर को उनकी शादी थी और उसी दिन स्कूल प्रबंधन ने उन्हें नौकरी से बाहर कर दिया और स्कूल उनकी छवि को खराब करने में लगा हुआ है।


इस बारे में बात करने के लिए स्कूल के प्रिंसिपल से संपर्क नहीं हो सका पर स्कूल के चेयरमैन बशीर मसूदी ने कहा कि उन्होंने दोनों को स्कूल की नौकरी से बाहर कर दिया क्योंकि दोनों शादी से पहले रोमांटिंग रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा कि दोनों का रोमांस स्कूल में पढऩे वाले दो हजार बच्चों और काम करने वाले दो सौ स्टॉफ के लिए ठीक नहीं था। मसूदी ने कहा कि आगे की जानकारी स्कूल का प्रिंसिपल दे सकता है और उनसे संपर्क किया जाए। वहीं जोड़े ने कहा कि उनकी अरेंज मैरेज हुई है। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया और कहा कि शादी से पहले दोनों ने एक महीने पहला ही छुट्टी के लिए अर्जी दी थी और उनकी अर्जी मंजूर की गई थी। दोनों का कहना है कि स्कूल जानबूझकर उनको नौकरी से बेदखल कर रहा है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!