गऊधन के नाम पर लालड़ू में करोड़ों का घपला

  • गऊधन के नाम पर लालड़ू में करोड़ों का घपला
You Are HereChandigarh
Sunday, November 20, 2016-11:36 AM

लालडू(गुरप्रीत) : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव दीपइंद्र सिंह ढिल्लों ने राज्य सरकार व हलका विधायक एन.के. शर्मा पर गऊधन की अनदेखी करने तथा गऊशाला के नाम पर करोड़ों रुपए का घपला करने का आरोप लगाया है तथा कहा कि एक महीने दौरान लालडू की गऊशाला में भूख व ठंड कारण दर्जनों गाय तड़प-तड़प कर मर चुकी हैं। 

 

निकटवर्ती गांव मगरा में स्थित सरकारी गऊशाला का दीपइंद्र ढिल्लों ने कांग्रेस वर्करों व गांव वासियों के साथ दौरा किया तथा अपनी ओर से एक गाड़ी हरे चारे की अपने हाथ से भूखी गायों को दी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए ढिल्लों ने स्पष्ट शब्दों में हलका विधायक एन.के. शर्मा पर गऊधन बचाने में नाकाम तथा लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर अपनी झूठी व खोखली राजनीति चमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस हलके का विधायक स्टेजों पर हलके के विकास पर 1600 करोड़ रुपए खर्च किए जाने के दावे कर रहे हों उस हलके में गऊधन भूख व ठंड से तड़प-तड़प कर मरती हो उस विधायक को अपने पद पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।  

 

ढिल्लों ने कहा कि इस गऊशाला के उद्घाटन मौके विधायक एन.के. शर्मा ने गऊशाला पर पांच करोड़ रुपए खर्च किए जाने की बात कहीं थी लेकिन यहां आकर कोई भी देख सकता है कि गऊशाला में केवल 20-50 लाख रुपए का ही काम हुआ है। जो स्पष्ट तौर पर गऊधन के नाम पर करोड़ों रुपए का घपला होने की ओर इशारा करता है। उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर गऊशाला के नाम पर हुए करोड़ों के घपले की विजीलैंस जांच करवाई जाएगी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You