नोटबंदी : सरकार काे चेताने के लिए सांसद ने सब्जी का लिया सहारा

  • नोटबंदी : सरकार काे चेताने के लिए सांसद ने सब्जी का लिया सहारा
You Are HereNational
Wednesday, November 23, 2016-3:53 PM

बिहारशरीफ :  नोटबंदी पर सरकार भले ही खुद की पीठ थपथपाने से पीछे नहीं हट रही लेकिन आम जनता से लेकर देश के नेता इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं। रोज नए-नए तरीकों से नोटबंदी का विरोध किया जा रहा है। इसक्रम में मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया।

पप्पू यादव बिहारशरीफ में सिर पर सब्जी की टोकरी लेकर निकले उन्हें देखकर पहले ताे लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर सांसद यह क्या कर रहे हैं। कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि वे नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सांसद ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि देश में नेता सबसे बड़ा चोर है। दूसरे नंबर पर उन्हाेंने बाबा और धर्मगुरु काे बताया। पप्पू यादव ने कहा कि राजनीति और बाबाओं के पास पैसा कहां से अाता है इसका सरकार को पता लगाना चाहिए। पप्पू यादव ने सरकार काे सलाह दी कि सबसे पहले बड़े नोटों को पूरी तरह से बैन करें।

उन्हाेंने सरकार काे चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मजदूरों की परेशानी कम नहीं होगी तो वे बिहार बंद करेंगे। यादव ने सिर पर गोभी और लौकी से भरी टोकरी को लेकर बताया कि उन्होंने इसे बिहारशरीफ के किसानों से लिया है। उन्हाेंने कहा कि किसानों की हालत खास्ता हो गई है मजबूरी में किसान 1-2 रुपए में गोभी और कद्दू जैसी सब्जियां बेच रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You