इकबाल से मिलने पहुंचे दाऊद के भतीजे, बोले- अंकल नाराज हैं आपसे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 12:37 PM

dawood nephew arrives to meet iqbal

मुंबई धमाकों के आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ​के भतीजे उसके छोटे भाई इकबाल कासकर से मिलने मुंबई जेल आए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार कासकर के बेटे रिजवान और दाऊद के दूसरे भाई अनीस के बेटे आरिस ने पिछले महीने जेल में ही कासकर से मुलाकात की थी।...

नेशनल डेस्क: मुंबई धमाकों के आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ​के भतीजे उसके छोटे भाई इकबाल कासकर से मिलने मुंबई जेल आए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार कासकर के बेटे रिजवान और दाऊद के दूसरे भाई अनीस के बेटे आरिस ने पिछले महीने जेल में ही कासकर से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि दाऊद अपने भतीजों के जरिए कासकर तक अपना संदेश  पहुंचाना चाहता है। 
PunjabKesari
इकबाल को देखकर हुए भावुक
पुलिस अधिकारी के अनुसार आरिस भारत टूरिस्ट वीजा पर आया था और वे दोनों पहले दिल्ली गए फिर वहां से ट्रेन के जरिए वे मुंबई पहुंचे। दोनों के खिलाफ न कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड है और न ही  उनके नाम इंटरपोल लिस्ट में दर्ज हैं। मुंबई आने पर दोनों ने इकबाल से जेल में 2 बार मुलाकात की थी। जिसके बाद वह सुरक्षित दुबई लौट गए। दोनों साउथ मुंबई के गामदेवी इलाके में अपने एक दोस्त के यहां ठहरे थे। इकबाल से मिलकर दोनों ही काफी भावुक हो गए थे। सूत्र के अनुसार आरिश ने इकबाल को बताया कि दाऊद इस बात को लेकर काफी नाराज हैं कि आपने दाऊद के एकलौते बेटे मोईन के बारे में पुलिस को जानकारी दी है।

दाऊद अपने भाई की सुरक्षा को लेकर चिंति​त 
सूत्रों का यह भी कहना है कि दाऊद के भतीजे मुंबई स्थित अपने पैतृक घर नहीं गए थे क्योंकि ऐसा करके वे पुलिस की नजर में आ सकते थे। बता दें कि कासकर को ठाणे पुलिस ने जबरन उगाही और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दाऊद अपने भाई की सुरक्षा को लेकर अकसर चिंति​त रहता है। इस मुलाकात पर भी उसने खास नजर रखी हुई थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!