Subscribe Now!

देहरादून: प्रदेश कार्यालय में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक शुरू, CM रावत सहित कई मंत्री मौजूद

  • देहरादून: प्रदेश कार्यालय में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक शुरू, CM रावत सहित कई मंत्री मौजूद
You Are HereNational
Tuesday, January 16, 2018-3:35 PM

देहरादून: प्रदेश कार्यालय में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक शुरू हो गई है। जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत, केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टाम्टा, नैनीताल सांसद भगत सिंह कोशियारी, पूर्व सांसद बलराज पासी मौजूद हैं। 

बताया जा रहा है कि भाजपा संगठन आहूत प्रांतीय स्तर की इस बैठक में सरकार के नौ माह का कार्यकाल कैसा रहा, इसे कसौटी पर परखेगा। साथ ही निकाय व लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी।

असल में प्रदेश भाजपा ने कोर ग्रुप, विधानमंडल दल एवं आजीवन सहयोग निधि की बैठक प्रांतीय कार्यालय में आहूत की है। बैठक को इस लिहाज से अहम माना जा रहा है, क्योंकि अप्रैल में निकाय चुनाव हैं और इसी साल आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां भी जोर-शोर से होनी हैं। लिहाजा, इसमें सरकार का कामकाज अहम मायने रखता है। बैठक में इसकी समीक्षा की जा सकती है।

सरकार में रिक्त दो मंत्री पदों और दायित्वों का बंटवारा न होने से दावेदारों में बेचैनी भी है। चूंकि, इसी साल निकाय चुनाव हैं, सो इसका कोई असर न पड़े इसे देखते हुए संतुलन साधने की चुनौती भी कम नहीं है। बैठक में इसे लेकर सरकार को सुझाव दिए जा सकते हैं। 

यही नहीं, हाल में ट्रासपोर्टर प्रकरण के बाद जीएसटी और नोटबंदी को लेकर विपक्ष के हमलावर तेवरों को देखते हुए नई रणनीति के साथ जनता के बीच जाने पर गहनता से मंथन की उम्मीद है।

सरकार और संगठन के मध्य बेहतर तालमेल बना रहे, इस पर मंथन के आसार हैं। वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने और मोर्चों व प्रकोष्ठों को सक्रिय करने के निर्देश दिए थे। इसकी प्रगति की भी बैठक में समीक्षा की जा सकती है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You