Subscribe Now!

छोटी सी गलती से शरीर के आर-पार हुआ सरिया, मौत का ये मंजर देख हर कोई सहमा

  • छोटी सी गलती से शरीर के आर-पार हुआ सरिया, मौत का ये मंजर देख हर कोई सहमा
You Are HereNational
Thursday, September 14, 2017-1:01 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन पुल पर ट्रक पर लदे सरिया का बाहर निकला हिस्सा उसके पीछे चल रहे ऑटो चालक के शरीर में धंस गया। इस हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब ऑटो चालक अपने आगे चल रहे ट्रक से जा टकराया। पुलिस ने बताया कि निजामुद्दीन पुल पर यह घटना कल तड़के साढ़े चार बजे की है। ऑटो रिक्शा के आगे एक 14 पहियों वाला ट्रक जा रहा था और उसकी पिछली लाइट बंद थी। पुलिस ने बताया कि नरेश कुमार (40) पीछे निकली सरिया को देख नहीं सका और सरिया ऑटो रिक्शा तथा उसके शरीर के आर-पार हो गया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मौत का ये मंजर देख वहां खड़ा हर कोई शख्स सहम गया। 

 उन्होंने बताया कि कुमार कुछ यात्रियों को लेकर नोएडा की तरफ जा रहा था। उसमें सवार यात्री भी मामूली रूप से जख्मी हो गए।  एक अन्य दुर्घटना में, कल यहां चाणक्यपुरी में एक क्यूआरटी वाहन को एक कार ने टक्कर मार दी जिसमें उसमें सवार एक पुलिस कर्मी और एक व्यक्ति घायल हो गये। यहां स्थित एक दूतावास के आसपास संदेहास्पद परिस्थिति में घूमने पर उस शख्स को हिरासत में लिया गया था।  पुलिस ने बताया कि क्यूआरटी वाहन को उत्तराखंड नंबर प्लेट वाली एक कार ने टक्कर मार दी। 

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब उसमें दो व्यक्तियों को जापानी दूतावास के आसपास घूमने के संदेह में हिरासत में लेकर चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा था।  आरोपी कार चालक अंकुश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या वह हिरासत में लिए गए व्यक्तियों को जानता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You