कैब ड्राइवर ने की महिला जज को किडनैप करने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

  • कैब ड्राइवर ने की महिला जज को किडनैप करने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
You Are HereNational
Tuesday, November 28, 2017-5:04 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के गाजीपुरक इलाके में एक ऐसी घटना घटी जहां एक महिला जज को कैब ड्राइवर ने किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन वक्त रहते ही पुलिस के समय पर पहुंचने से वारदात होते-होते टल गई। दरअसल सोमवार को महिला जज कैब के जरिए मध्य दिल्ली से कड़कडड़ूमा कोर्ट  की ओर जा रही थी। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद आज उसे कोर्ट में पेश किया जाना है।

वहीं, इस मामले में आई जानकारी के अनुसार एक महिला जज मध्य दिल्ली स्थित अपने घर से कैब में बैठी थी। उन्हें कैब ड्राइवर  को ड़कडड़ूमा कोर्ट जाने के लिए कहा, लेकिन ऐसा करने की बजाए उसने हापुड़ की तरफ कैब को मोड़ दिया। जैसे ही महिला जज ने रूट बदलता हुए देख वैसे ही उसे शक हुआ। जिसके बाद उसने कैब ड्राइवर को फिर से कड़कडड़ूमा कोर्ट की ओर जाने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने उनकी बात नहीं सुनी।

मीडिया रिर्पोट ने रजिस्ट्रार जनरल दिनेश कुमार शर्मा के हवाले से बताया जा रहा है कि महिला जज ने उस वक्त तुंरत ही पुलिस को फोन करके मदद मांगी। जिसके चलते पुलिस ने गाजीपुर के पास कैब को घेर लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने महिला जज को सुरक्षित उनके घर छोड़ दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी जिसका नाम राजीव कुमार है उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में कैब ड्राइवर द्वारा कई बार ऐसी वारदातों को अंजाम दिया गया है। इसी साल जुलाई के महीने में एक राजधानी के पॉश इलाके वसंत कुंज में कार सवारों ने एक लड़की को किडनैप कर लिया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You