दिल्ली में नोटबंदी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, सिसोदिया-कपिल मिश्रा हिरासत में

  • दिल्ली में नोटबंदी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, सिसोदिया-कपिल मिश्रा हिरासत में
You Are HereTop News
Tuesday, November 22, 2016-3:34 PM

नई दिल्लीः दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सिसोदिया नोटबंदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को संसद की तरफ बढ़ने से रोक दिया। नाेटबंदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी संसद तक मार्च कर रही है।

मार्च के लिए बसों से लाए गए लाेग
दरअसल, संसद मार्च के लिए सुबह से ही आप पार्टी के तमाम विधायक, नेता व कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया था। इससे पहले सोशल साइट्स पर पार्टी के सभी छोटे बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जनता से समर्थन की मांग करते हुए भारी संख्या में जंतर मंतर पहुंचने की अपील की थी। तमाम विधानसभा क्षेत्रों से बसों से भी लोगों को इस मार्च के लिए लाया गया है।

नोटबंदी काे बताया बड़ा घाेटाला
बता दें कि आम आदमी पार्टी का कहना है कि नोटबंदी की आड़ में देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला किया गया है। यह 8 लाख करोड़ रुपए का घोटाला है। अब तक जनता 5 लाख करोड़ रुपए बैंकों में जमा करा चुकी है और वहीं सरकार अपने करीबियों का हजारों करोड़ रुपए का लोन माफ करने में जुट गई है। पार्टी नेताओं का कहना है कि हमें पता है मोदी जी कि पुलिस हमारी आवाज दबाएगी, लेकिन हम भी गरीब जनता की आवाज को संसद के अंदर बैठे लोगों तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। अगर हमें गिरफ्तारी भी देनी पड़ी तो हम तैयार हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You