बाथरूम में कैमरा लगा देख छात्रा के उड़े होश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Feb, 2018 10:54 AM

delhi jharkhand camera police

दिल्ली को शर्मसार करने वाली फिर एक घटना सामने आई है, जिसमें स्टडी टूर पर झारखंड के रांची से दिल्ली आई कॉलेज की छात्रा का होटल के बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बनाया जा रहा था। यह वीडियो बगल के कमरे में रह रहे तीन युवक अपने मोबाइल से दोनों कमरों से लगे...

नई दिल्ली: दिल्ली को शर्मसार करने वाली फिर एक घटना सामने आई है, जिसमें स्टडी टूर पर झारखंड के रांची से दिल्ली आई कॉलेज की छात्रा का होटल के बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बनाया जा रहा था। यह वीडियो बगल के कमरे में रह रहे तीन युवक अपने मोबाइल से दोनों कमरों से लगे बाथरूम की दीवार में बने वेंटिलेटर के माध्यम से बना रहे थे।
नहा रही युवती ने संदेह होने पर होटल के अन्य कमरों में ठहरी सहेलियों की सहायता से बगल के कमरे को जबरन खुलवा एक युवती सहित तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। लेकिन होटल मैनेजमेंट उनकी सहायता के बजाय उन्हें भगाने की कोशिश करने लगे, जिसका फायदा उठा युवती फरार हो गई।  

स्टडी टूर पर दिल्ली गई थी छात्रा
तीनों युवकों को छात्राओं ने कमरे में बंद कर पुलिस को सूचित कर दिया। छात्राओं को पुलिस की कार्यशैली से भी निराशा ही हाथ लगी। पुलिस होटल से तीनों अरोपियों को थाने ले गई, लेकिन मामला मात्र चेन्नई निवासी 29 वर्षीय दीपक नामक युवक पर ही दर्ज किया। अन्य दो को यह कहकर छोड़ दिया कि वे इसमें शामिल नहीं थे। पुलिस आरोपी का मोबाइल जब्त कर जांच करने की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची के एक बीएड कॉलेज की 130 छात्राएं दिल्ली और आस-पास के एतिहासिक स्टडी टूर पर 16 फरवरी को दिल्ली आई थी। कॉलेज प्रबंधन ने ही एजेंट के माध्यम से मायापुरी स्थित जागीर पैलेस होटल में सभी छात्राओं और उनके साथ आए शिक्षकों के लिए 22 कमरे बुक किए थे। पीड़िता अपनी दो सहेलियों के साथ कमरा नंबर 306 में रुकी थी। 

नहाते हुए बनाया छात्रा का वीडियो
बुधवार सुबह करीब 7.30 पर पीड़ित छात्रा नहाने के लिए बाथरूम में गई। थोड़ी देर बाद उसे महसूस हुआ की बाथरूम की दीवार,जोकि बगल के कमरे से जुड़ी थी, में बने वेंटिलेटर से फ्लैश की रोशनी आ रही है, जैसे कोई कोई उसका वीडियो बना रहा हो। संदेह होते ही वह तुरंत बाथरूम से बाहर आई और कमरें में मौजूद अन्य दोनों छात्राओं को उसने यह बात बताई। तीनों ने तुरंत अपने महिला प्रोफेसर और अन्य छात्राओं को जानकारी दी। जिसके बाद सभी ने कमरा नम्बर 307 खुलवाया। पाया कि अंदर तीन लड़के और एक युवती मौजूद है। उनमें से एक के हाथ में आईफोन था, जिसे छात्राओं ने छीन लिया, जांच करने पर उसमें छात्रा का नहाते हुए बनाया हुआ वीडियो मिला। इसी दौरान होटल का मैनेजर कुछ कर्मचारियों के साथ वहां पहुंच गया और छात्राओं की मदद के बजाए उन चारों को बचाने और उन्हें भीड़ से निकाल भगाने की जुगत में लग गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!