''जानबूझ कर राहुल का मजाक बनवा रहे हैं गुजरात के कांग्रेसी नेता ''

  • ''जानबूझ कर राहुल का मजाक बनवा रहे हैं गुजरात के कांग्रेसी नेता ''
You Are HereNational
Thursday, October 12, 2017-8:44 PM

गांधीनगर: गुजरात के उपमुख्यमंत्री तथा सत्तारूढ भाजपा के वरिष्ठ नेता नीतिन पटेल ने कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष के उलूल जुलूल बयान उनकी नादानी तो दर्शाते ही है पर साथ ही राज्य में पार्टी की आंतरिक गुटबंदी के चलते उन्हें जानबूझ कर गलत जानकारी देकर ऐसे बयान दिला दिए जाते हैं जिनसे वह बेवकूफ जैसे दिखें और उनका मजाक उडे।

पटेल ने कहा कि राहुल में परिपक्वता नहीं है। वह बिना जाने बयान पर बयान दे रहे हैं। इसी कडी में उन्होंने यह कह दिया कि गुजरात में नर्मदा परियोजना का पानी आदिवासी क्षेत्र में नहीं मिलता है। उन्हें यही पता नहीं है कि यह परियोजना कांग्रेस के समय बनी थी और तभी यह तय हुआ था कि ऊंचाई वाला विस्तार होने के कारण कुछ जिलों में पानी नहीं दिया जाना था। यह कांग्रेस का ही निर्णय था।

इसके बावजूद भाजपा की सरकार ने नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आदिवासी क्षेत्रों को पाइपलाइन और अन्य तरीकों से पानी पहुंचाने के लिए सुजलाम सुफलाम और सौनी जैसी योजनाएं लागू की हैं और उन्हें पानी मिल भी रहा है। पटेल ने कहा कि राहुल गांधी तो गुजरात के बारे में कुछ नहीं जानते पर उन्हें सलाह देने वाले राज्य कांग्रेस के नेता ही उनसे गलतबयानी करा रहे हैं। यह पार्टी की आंतरिक गुटबाजी का नतीजा है। वे चाहते हैं कि राहुल मजाक का मुद्दा बनें। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You