नोटबंदीः माेदी सरकार के खिलाफ देशभर में 90 रैलियां करेंगे केजरीवाल

  • नोटबंदीः माेदी सरकार के खिलाफ देशभर में 90 रैलियां करेंगे केजरीवाल
You Are HereTop News
Saturday, November 19, 2016-12:16 PM

नई दिल्‍लीः केजरीवाल सरकार ने नोटबंदी के मसले पर केंद्र सरकार को घेरने की खास रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल देशभर में कई जनसभाएं कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस योजना के तहत दिल्ली समेत पूरे देश में केजरीवाल की 90 से ज्यादा जनसभाएं आयोजित की जा सकती हैं, जिसकी शुरुआत 1 दिसंबर से मेरठ से हो सकती है। 

केंद्र सरकार को अल्टीमेटम
इन जनसभाओं के जरिए नोटबंदी के फैसले पर केंद्र सरकार को घेरा जाएगा और जनता तक यह संदेश पहुंचाया जाएगा कि केंद्र के फैसले से आम लोग कितनी मुश्किल में हैं। केजरीवाल ने बुधवार को भी आजादपुर मंडी में बड़ी रैली कर केंद्र सरकार को नोटबंदी के फैसले को वापस लेने का अल्टीमेटम दिया था। तब उन्होंने साफ कर दिया था कि अगर यह फैसला वापस नहीं लिया गया तो दिल्ली समेत पूरे देश में जनता संघर्ष करेगी। 

मोदी सरकार काे बताया असंवेदनशील
शुक्रवार को भी उन्‍होंने इस मसले पर केंद्र सरकार पर हमला किया। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार असंवेदनशील बन चुकी है। उन्‍होंने लिखा, मैं बहुत दुखी हूं कि वित्तमंत्री अरूण जेतली ने नोटबंदी की समीक्षा करने और उसकी वापसी पर विचार करने से सीधे मना कर दिया। लोगों से मोदी सरकार का संपर्क टूट गया है और वह बहुत असंवेदनशील बन गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You