''बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क पता नहीं और पीएम मोदी पर उंगली उठाते हैं''

  • ''बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क पता नहीं और पीएम मोदी पर उंगली उठाते हैं''
You Are HereNational
Friday, September 08, 2017-6:20 PM

भोपालः विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए दिग्गी राजा पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा है कि जिस नेता को बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं है वो पीएम मोदी पर उंगली उठा रहा है। 

लोकेंद्र पाराशर ने समाचार एजेंसी से कहा, ‘जिनको बेटी की उम्र और पत्नी की उम्र में फर्क ना पता हो वो हमारे पीएम पर उंगली उठाते हैं?’ लोकेन्द्र मध्य प्रदेश बीजेपी के मीडिया इंचार्ज हैं। बता दें कि ट्वीटर और फेसबुक पर सक्रिय रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक फोटो पोस्ट की है।

फोटो में पीएम मोदी के लिए बेहद अभद्र टिप्पणी लिखी थी। जो फोटो दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की वह एक मेमे है। जिसमें मोदी की फोटो के साथ लिखा है- मेरी दो उपलब्धियां हैं।  1- भक्तों को चू*** बनाया और दूसरा चू*** को भक्त बनाया। 

इसके नीचे दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘ये मेरा नहीं है लेकिन इसे देखकर मैं बिना पोस्ट किये नहीं रह सका, जिस शख्स का है उससे माफी चाहता हूं। लेकिन वो बेवकूफ बनाने की कला में माहिर हैं।’

इसके साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि यह मेमे उनका नहीं है। दरअसल पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर विवादित कमेंट करने वाले एक शख्स को पीएम मोदी ने फॉलो किया हुआ है। इस पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि मोदी ने कैसे-कैसे लोगों को फॉलो किया हुआ है।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You