दिग्विजय सिंह ने कहा- UP में रहना है तो योगी-योगी कहना होगा

  • दिग्विजय सिंह ने कहा- UP में रहना है तो योगी-योगी कहना होगा
You Are HereNational
Thursday, April 20, 2017-5:20 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की हिन्दू युवा वाहिनी सेना द्वारा मेरठ में लगाए गए एक होर्डिंग की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए तंज कसा कि अगर उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना पड़ेगा वरना यूपी छोडऩा पड़ सकता है। दिग्विजय सिंह ने जिस होर्डिंग की तस्वीर पोस्ट की है उसे हिन्दू युवा वाहिनी मेरठ ने लगाया है। होर्डिंग में लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है। होर्डिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की भी तस्वीर छपी है।


दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। अमित नाम के एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस में रहना है तो पप्पू-पप्पू कहना होगा।  एक अन्य यूजर ने लिखा कि इराक-सीरिया में रहना होगा, अल्लाहू अकबर कहना होगा, हिन्दुस्तान में रहना होगा, जय श्रीराम कहना होगा। तीन दिन पहले ही दिग्विजय सिंह ने सेना की तुलना आतंकियों से कर दी थी। सेना पर दिए उनके इस विवादित बयान पर ट्विटर यूजर्स भड़क गए थे।


सिंह ने कहा था कि कश्मीरियों को घाटी में तैनात सेना भी मारती है और आंतकी भी मारते हैं। कश्मीरियों को आतंकी और सेना दोनों मारते हैं। इस बयान में सेना की तुलना आतंकियों के साथ करना कई यूजर्स को रास नहीं आया था और उन्होंने सिंह पर जमकर निशान साधा था। कई यूजर्स ने उन्हें भाजपा  के लिए काम करने वाला बता दिया जो कांग्रेस को हराने में मदद कर रहा है।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You