जब तक मोदी नहीं कहेंगे हां, केजरीवाल पर बनी फिल्म नहीं होगी रिलीज!

  • जब तक मोदी नहीं कहेंगे हां, केजरीवाल पर बनी फिल्म नहीं होगी रिलीज!
You Are HereNational
Friday, May 19, 2017-11:40 AM

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर काम न करने देने का आरोप लगाते रहते हैं। वहीं अब बहस का नया मामला सामने आया है। दरअसल केजरीवाल के जीवन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन रही है लेकिन उसे रिलीज करने से पहले उन्हें पीएम की एनओसी लेनी पड़ेगी। इस फिल्म में पीएम मोदी और शीला दीक्षित की कुछ फुटेज भी शामिल है, यही कारण है कि फिल्म रिलीज़ होने से पहले एनओसी जरूरी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्देशक को कहा है कि पहले इन दोनों व्यक्तियों की एनओसी उन्हें दी जाए, उसके बाद ही इस पर फैसला लिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को सेंसर बोर्ड ने सात कट के साथ मंजूरी तो दे दी है लेकिन उसने इसके लिए पीएम और शीला के फुटेज के इस्तेमाल के चलते दोनों से अनापत्ति (एनओसी) प्रमाणपत्र लाने को कहा गया है।

2011 आंदोलन पर बन रही फिल्म
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्मकार आनंद गांधी की यह फिल्म अरविंद केजरीवाल के जीवन और साल 2011 के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन व आम आदमी पार्टी के गठन पर आधारित है। इसका नाम एन इनसिग्निफिकेंट मैन (एक मामूली आदमी) है। इस फिल्म में पीएम, शीला समेत कई नेताओं के बारे में आपत्तिजनक बयान भी थे जिसे शुरुआत में ही सेंसर बोर्ड की इग्जामिनिंग कमेटी ने पास करने से मना कर दिया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You