सुशील मोदी का बयान, लालू की सुरक्षा में कमी के पीछे राजनीतिक आधार नहीं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Nov, 2017 12:30 PM

does not have political base behind security deficit of lalu

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू की सुरक्षा को घटाने के पीछे कोई राजनीतिक आधार नहीं है। सुशील ने कहा कि गृह मंत्रालय समय समय पर खतरे का आंकलन कर उसके आधार पर सुरक्षा में वृद्धि या कमी करता है। इस तरह के निर्णय राजनीतिक आधार पर...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू की सुरक्षा को घटाने के पीछे कोई राजनीतिक आधार नहीं है। सुशील ने कहा कि गृह मंत्रालय समय समय पर खतरे का आंकलन कर उसके आधार पर सुरक्षा में वृद्धि या कमी करता है। इस तरह के निर्णय राजनीतिक आधार पर नहीं लिए जाते हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने सुरक्षाकर्मियों को स्टेटस सिंबल बना लिया था। उन्हें लगता है कि ज्यादा से ज्यादा सुरक्षाकर्मी होंगे तो उनका कद बढ़ जाएगा और सुरक्षाकर्मी कम हो जाने पर उनकी नेतागिरी कम हो जाएगी। सुशील ने कटाक्ष किया कि लालू की ‘बंदरघुडकी’ और ‘गाली गलौज’ से सभी डरते हैं लेकिन उनको किस बात का डर है। वह तो दूसरों को डरपोक कह रहे हैं।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की धमकी पर मोदी को इससे नहीं डरने की सलाह दी थी। इस पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू ने मुझे ना डरने की सलाह दी थी और अब अपनी सुरक्षा हटाए जाने पर वह क्यूं डर रहें हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!