#DU सर्च करने पर छात्रा को दिखे पोर्न साइट्स के लिंक, प्रशासन खामोश

Edited By ,Updated: 18 Apr, 2017 10:03 AM

du search twitter shows porn website links

दिल्ली यूनिवर्सिटी में चल रहे एडमिशन का अपडेट लेने पर यदि सोशल साइट्स पर सर्च किया जाए तो रिजल्ट देख आपके होश उड़ सकते हैं।

नई दिल्लीः दिल्ली यूनिवर्सिटी में चल रहे एडमिशन का अपडेट लेने पर यदि सोशल साइट्स पर सर्च किया जाए तो रिजल्ट देख आपके होश उड़ सकते हैं। दरअसल सोशल साइट ट्विटर पर #DU कीबर्ड सर्च करने पर टॉप 10 रिजल्ट में पोर्न साइट्स की लिंक और अश्लील तस्वीरें सामने आ रही हैं। डीयू में दाखिले की इच्छुक 21 साल की एक लड़की ने जब ट्विटर पर सर्च किया, तो वह दंग रह गई। इस मामले में डीयू प्रशासन और ट्विटर के अपने-अपने तर्क हैं। कोई भी इस पर सही जवाब नहीं दे पा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली की आराधना सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेना चाहती थी। एडमिशन से जुड़े अपडेट्स लेने के लिए उन्होंने ट्विटर पर जाकर DU सर्च किया, तो दंग रह गईं।

टॉप 10 सर्च रिजल्ट में कई पोर्न वेबसाइट्स की लिंक और अश्लील तस्वीरें सामने देखकर आराधना शर्मसार रह गईं। उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रशासन को इस बारे में मौखिक सूचना दी है लेकिन देश के जाने-माने इस संस्थान के पास कोई इंटरनेट मॉनिटरिंग सेल ही नहीं है। दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रॉक्टर नीता सहगल ने बताया कि फिलहाल उनके पास ऐसी कोई टीम नहीं है, जो सोशल मीडिया पर इस तरह की गतिविधियों पर लगाम रख सके। वहीं, ट्विटर इंडिया का कहना है कि यदि किसी संस्थान के नाम पर ऐसा हो रहा है, तो उसे इसकी शिकायत करनी चाहिेए। इसके बाद ही ट्विटर ऐसे किसी कंटेट या लिंक वहां से हटा पाएगा, बिना उसके संभव नहीं है।

 #DU सर्च करने पर ये रिजल्ट सामने आ रहे हैं
#Delhi University Unseen Scandal
#Exposed Indian Cute Babe from Delhi University
#Sex with marge Delhi University nude girl
#Delhi University nude girl
#delhi university latest sex tubes online games to play for free for adults

साइबर एक्सपर्ट का कहना है कि कुछ बदमाश जानबूझकर अपने लिंक्स को वायरल करने के लिए चर्चित कीबर्ड जैसे #DelhiUniversity और #girls को टारगेट करते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!