लेह का सौन्दर्यीकरण करना चाहते हैं उप मुख्यमंत्री

  • लेह का सौन्दर्यीकरण करना चाहते हैं उप मुख्यमंत्री
You Are HereNational
Saturday, May 20, 2017-8:37 PM

श्रीनगर : उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल कुमार सिंह ने आज लेह में पुनर्वास और शहरी परिवर्तन (एएमआरयूटी) के लिए अटल मिशन और लेह की सुव्यवस्थित परियोजना के तहत आज लेह का दौरा किया। डॉ सिंह को बताया गया कि 263 कारों की क्षमता वाली पार्किंग की सुविधा पहले से ही शुरू हो चुकी है और कैनेटीक्स कंपनी को एलआरयूटी के तहत लेह में सभी परियोजनाओं के लिए एक परामर्शदाता एजेंसी के रूप में लगाया गया है।


उपमुख्यमंत्री ने बहुत प्रतिक्षित परियोजनाओं को पूरा करने के लिए निर्देश दिया और उपायुक्त से इस सुविधा का समयबद्ध पूरा करने को कहा। बाद में, डॉ सिंह ने लेह कस्बे के ठोस अपशिष्ट प्रबंधन प्रणाली, जिसके लिए 10.94 करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं, के प्रारंभिक कार्यों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने परियोजना को समय पर पूरा करने के लिए काम पर तेजी लाने के निर्देश दिये।


लेह परिष्करण परियोजनाओं के तहत सीवरेज और पीने के पानी परियोजनाओं के लिए चल रहे भूमि की खुदाई की प्रगति की समीक्षा करते हुए उपमुख्यमंत्री को सूचित किया गया कि लेह शहर में सभी खुदाई का कार्य जून -2017 के मध्य तक पूरा हो जाएगा और सडक़ों पर तारकोल बिछाने का काम आर एंड बी और निर्माण डिवीजन को सौंप दिया जाएगा।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You