संसद के शीतकालीन सत्र में कल सरकार को घेरेगा विपक्ष

  • संसद के शीतकालीन सत्र में कल सरकार को घेरेगा विपक्ष
You Are HereTop News
Tuesday, November 15, 2016-6:58 PM

नई दिल्ली : कांग्रेस के साथ आज विपक्षी दलों ने कल से शुरू होने वाले संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को बडे नोटों को अमान्य करने के उसके कदम पर घेरने की रजामंदी व्यक्त की हालांकि इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रपति से मुलाकात के लिए राष्ट्रपति भवन मार्च के प्रस्ताव पर सहमति नहीं बन सकी।

इस मुद्दे पर कल इन नेताओं की फिर बैठक होगी ताकि इस बारे में रणनीति को अंतिम रूप दिया जा सके। इस बारे में बैठक में संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग समेत सभी संसदीय उपायों का उपयोग करने और सरकार को जवाबदेह ठहराने पर सहमति बनी। अपनी आेर से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी कल राष्ट्रपति से मुलाकात करने की योजना को आगे बढ़ाएगी।

एेसी संभावना है कि नेशनल कांफ्रेंस और आप के प्रतिनिधि भी तृणमूल कांग्रेस के शिष्टमंडल के साथ जाएं। तृणमूल कांग्रेस, माकपा, बसपा, सपा, जदयू और द्रमुक समेत 13 विपक्षी दलों की बैठक में विपक्षी नेताओं ने इस बारे में सर्वसम्मति से यह तय किया कि इस मुद्दे पर राष्ट्रपति से मुलाकात करना अभी जल्दबाजी होगी जिसे पहले पर्याप्त रूप से संसदीय मंचों पर उठाया जाना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You