J&K: आतंकी लखवी के भांजे सहित 6 आतंकी ढेर, वायुसेना का गरुड़ कमांडो शहीद

  • J&K: आतंकी लखवी के भांजे सहित 6 आतंकी ढेर, वायुसेना का गरुड़ कमांडो शहीद
You Are HereLatest News
Saturday, November 18, 2017-8:15 PM

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आज एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इस दौरान वायुसेना का एक गरुड़ कमांडो शहीद हो गया और सेना के दो जवान घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने मुंबई आतंकी हमले के आरोपी जकीरउर रहमान लखवी के भांजे समेत लश्कर के पांच आतंकियों को भी मार गिराया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को जिले में हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के बीच तब मुठभेड़ शुरू हो गई जब वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलीबारी की। इससे पहले जनवरी में सुरक्षा बलों ने उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में लश्कर-ए-तोयबा के एक टॉप कमांडर अबू मुसैब को मार गिराया था।

मुसैब भी मुंबई हमले के मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी का भतीजा था। यह दूसरी बार है, जब सुरक्षा बलों ने लखवी के एक और भतीजे को मार गिराया है। घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है। इस साल अब तक इस ऑपरेशन में घाटी में 170 से ज्यादा आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You