12 दिन बाद भी नहीं उतरे टीचर, मुख्यमंत्री बादल से मीटिंग की मांग, नहीं मानने को जान देने को तैयार

  • 12 दिन बाद भी नहीं उतरे टीचर, मुख्यमंत्री बादल से मीटिंग की मांग, नहीं मानने को जान देने को तैयार
You Are HereChandigarh
Monday, November 14, 2016-8:09 PM

चंडीगढ़, (संदीप): पंजाब भवन परिसर स्थित मोबाइल टॉवर पर 12 दिन से मांगों को लेकर चढ़े दोनों ई.टी.टी. टीचर्स के पास दाना-पानी खत्म होने से तबीयत बिगडऩे की आशंका लग रही है। स्थानीय थाना पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी वे पुलिस को पास आने पर छलांग लगाने की धमकी दे रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शी दोस्तों ने बताया कि टॉवर पर चढ़े दीपक और राकेश के पास से खाना-पीना पिछले कुछ दिनों से खत्म हो चुका है। उन्हें किसी तरह खाने-पीने का सामान पहुंचाया गया है। उल्लेखनीय है कि टावर पर चढ़े ई.टी.टी. टीचर्स राकेश और दीपक अपनी नौकरी को लेकर पंजाब सीएम से मीटिंग करने को लेकर अड़े हैं। सैक्टर-3 थाना प्रभारी पूनम दिलावरी ने बताया कि पिछले हफ्ते से दोनों ई.टी.टी.टीचर दीपक व राकेश को नीचे उतरने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

उनकी बार-बार एक ही मांग की जा रही है कि पंजाब के मुख्यमंत्री के आने के बाद ही नीचे आएंगे वरना दोनों जान दे देंगे। पंजाब स्थित गुरदासपुर निवासी राकेश और फाजिल्का निवासी दीपक अपनी मांगों को लेकर वीरवार रात करीब 2 बजे पंजाब भवन के अंदर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गए थे। ईटीटी टीचरों ने नौकरी न मिलने के विरोध करते हुए टॉवर पर चढ़कर पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से बैठक करवाने की मांग की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You