रेप का आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, कमरे से मिला लैपटॉप और CD

  • रेप का आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, कमरे से मिला लैपटॉप और CD
You Are HereNational
Saturday, September 23, 2017-2:02 PM

अलवर: राजस्थान पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में अलवर आश्रम के फलाहारी बाबा को आज गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि निजी अस्पताल में गत 2 दिनों से उपचाराधीन फलाहारी बाबा को पहले सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां 5 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड द्वारा उनका मेडिकल कराया जा रहा है। छतीसगढ़ की एक युवती ने फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया था।

कमरे से मिला लैपटॉप और सीडी
पीड़िता को सुबह फिर मधुसूदन आश्रम ले जाया गया जहां फलाहारी महाराज के कक्ष और आश्रम के अन्य कमरों की तस्दीक कराई गई। चौंकाने वाली बात ये है कि पीड़िता ने जिस कमरे में आरोप लगाए थे वहां से तलाशी के दौरान महिलाओं के आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस ने कमरे से लैपटॉप और कुछ सीडी भी जब्त की हैं। साथ ही आश्रम के सीसीटीवी पैनल की हार्ड डिस्क से भी जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

पीड़िता के पिता मीडिया से रूबरू
पीड़िता के पिता मीडिया से भी रूबरू हुए और उन्होंने फलाहारी को मायावी बाबा बताया। उन्होंने कहा कि फलाहारी महाराज अपने आप को बड़े-बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर भोले श्रद्धालुओं को फंसाने का काम करता है। उन्होंने कहा कि इस मायावी साधु से अब नई पीढ़ी समझ गई है और उन्होंने बेटी द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि इससे कम से कम और लोग तो इस मायावी साधु के चक्कर में नहीं आएंंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You