घर वालों ने सोचा नहा रहा होगा, बॉथरूम में देखा दंग रह गए

You Are HereRajasthan
Tuesday, October 10, 2017-5:47 PM

खैरागढ़: नगर तुरकारीपारा के वार्ड नं. 8 के निवासी अंकित की मौत नहाने के दौरान हो गई। जिससे उनका पूरा परिवार सकते में है। पानी निकालने के लिए टुल्लू पंप चालू करने के दौरान करंट की चपेट में आने से यह हादसा हुआ।

परिजनों ने बताया कि, उन्हें यह ज्ञात था कि अंकित नहाने के लिए बॉथरूम में गया है। पर काफी देर तक जब कोई आवाज नहीं आई तो परिजन बाथरूम में गए और वहां अंकित को  बाथरूम में ही गिरा हुआ पाया। वहीं जब उसकी शरीर को हिला कर देखा तो उसमें कोई हलचल नहीं हुई। हताहत हुए परिजन उसे सिविल अस्पताल ले गए। जहां बीएमओ डॉ. विवेक बिसेन ने जांच पड़ताल करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृत होने की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल हो गया।

पुलिस के अनुसार, सुबह नौ बजे घटना की जानकारी मिलने पर जांच टीम मृतक के घर पहुंची। वहां पाया कि पंप में पहले से ही प्रवाहित हो रहे करंट के कारण मृतक उसकी चपेट में आ गया। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह साढ़े आठ बजे हुई। विवेचना अधिकारी प्रधान आरक्षक शिमला उसारे ने बताया कि मौका मुआयना करने से पता चला है कि पंप चालू नहीं होने पर अंकित ने करंट चेक करने के लिए तार को खींचा होगा क्योंकि वहां पर खिंचा हुआ तार पड़ा हुआ था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You