कलियुगी बाप की करतूत: एक वर्ष तक मासूम बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

  • कलियुगी बाप की करतूत: एक वर्ष तक मासूम बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार
You Are HereNational
Friday, May 19, 2017-6:13 PM

श्रीनगर: घाटी में एक ऐसी घटना सामने आई है कि जिसे सुनने के बाद इन्सानियत शर्मसार हो जाए। एक कलियुगी बाप ने पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करते हुए पूरे एक वर्ष तक मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। बेटी से जब यह सहन नहीं हुआ तो वह अपनी मासूम छोटी बहन के साथ घर छोडक़र भाग गई। यह घटना हंदावाड़ा के बेलगाम के चंपूरा गांव की है। पुलिस ने आरोपी पिता  फारूक अहमद शाह पुत्र मसकीन शाह को हिरासत में ले लिया है।


13 वर्षीय बच्ची ने यह सारी कहानी पुलिस को बयान की जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए हवसी बाप को गिरफ्तार कर लिया।  लडक़ी का कहना है कि उसका बाप पिछले एक वर्ष से उससे दुष्कर्म कर रहा है। उसने इस बारे में अपनी बुआ को बताया और उसके बाद गांव के कुछ पंचों को भी बताया पर किसी ने उसका साथ नहीं दिया। उसके रिश्तेदारों ने बाप के इस कुकृत्य को पुलिस के सामने नहीं रखा और उसका बाप उसका शोषण करता रहा।


लडक़ी घर से अपनी 9 साल की बहन के साथ भाग गई। दोनों लड़कियां बारामूला  नेशनल हाईवे पर पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद को मिली। रियाज एसडीपीओ आफिस में कार्यरत है। उसने लडक़ी से पूछने की बहुत कोशिश की पर लडक़ी ने उसे कुछ नहीं बताया। हारकर वो उसे पुलिस चौकी ले आया और एसडीपीओ के सामने लडक़ी ने रोते हुए अपनी सारी बात कही। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लडक़ी के बाप को गिरफ्तार कर लिया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You