Subscribe Now!

पश्चिम बंगाल में 12 वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

  • पश्चिम बंगाल में 12 वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप
You Are HereNational
Thursday, February 15, 2018-12:34 AM

सोनारपुर: पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के रथतला में एक जन्मदिन पार्टी में 12 वीं कक्षा की एक छात्रा से उसके चार दोस्तों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना में अपनी कथित संलिप्तता को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि चौथे आरोपी की तलाश जारी है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लड़की से बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। उन्होंने बताया कि पीड़िता का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।   उन्होंने बताया कि यह घटना मंगलवार रात हुई जब पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड ने उसे अपने रिश्तेदार के घर बुलाया।

अधिकारी ने बताया कि वहां के सारे लोग एक पारिवारिक आयोजन में गए हुए थे जिस वजह से घर खाली था। उन्होंने बताया कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने और उसके दोस्तों ने उसे नशीला पदार्थ डाल कर शराब पिलाया जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि जब वहां रहने वाले लोग लौटे तो उन्होंने लड़की को खून से लथपथ पाया। उन्होंने लड़की के परिवार को यह सूचना दी कि उसके साथ कोई दुर्घटना हो गई है। लड़की का परिवार उनकी बातों से सहमत नहीं हुआ और सोनारपुर पुलिस थाना में एक शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You