नोटबंदी पर बोले PM, 'जिनको राजनीति करनी है करें, मैं देश से भ्रष्टाचार मिटाकर रहूंगा'

  • नोटबंदी पर बोले PM, 'जिनको राजनीति करनी है करें, मैं देश से भ्रष्टाचार मिटाकर रहूंगा'
You Are HereTop News
Sunday, November 13, 2016-4:44 PM

गोवा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा के पणजी में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन करने पहुंचे हैं। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गोवा ने कुछ हफ्ते पहले ब्रिक्स समिट का शानदार संचालन किया, इसके लिए सभी को बधाई। इस दौरान पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की तारीफ करते हुए कहा कि गोवा में वे शानदार राजनीतिक संस्कृति लाए, जिसके कारण गोवा ने नई ऊचांईयों को छुआ। मोदी ने कहा कि एयरपोर्ट का उद्घाटन करके हम अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा कर रहे हैं, इससे यहां के टूरिज्म को बहुत फायदा होगा। गोवा नए भारत की तस्वीर को दिखाता है। उन्होंने कि भारत के छोटे राज्य तेजी से विकास कर रहे हैं और गोवा उनमें सबसे आगे है।

नोटबंदी पर बोले पीएम
नोटबंदी को लेकर एकबार फिर पीएम मोदी ने कहा, ''सरकार बनाते ही उन्होंने कालेधन पर कदम उठाया था। उनकी कैबेनिट ने पहले दिन ही एसआईटी गठित की। मोदी ने कहा कि उन्होंने कभी भी देश को अंधेरे में नहीं रखा, खुलकर ईमानदारी से बात कही। और सबको पता था कि नोटबंदी फैसले से लोगों को तकलीफ होगी।'' मोदी ने कहा कि वे कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुए हैं, मैंने घर, परिवार, सबकुछ देश के लिए छोड़ा है। मोदी ने कहा, ''70 साल की बीमारी 17 महीने में मिटानी है।''

राहुल पर बोला हमला
राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने 2जी स्कैम और कोयला घोटाला किया, वो लोग भी 4000 रुपए बदलने के लिए लाइन में लगे हैं। कुछ लोग नमक मंहगा होने की अफवाह फैला रहे हैं। ईमानदार लोग परेशान न हों, किसी गलत चक्कर में न पड़े। पीएम ने कहा कि अभी मेरे दिमाग में कालेधन के खिलाफ बहुत प्रोजेक्ट हैं, मैं आपका कच्चा चिट्ठा खोल दूंगा।

मोदी ने देश की जनता से मांगे सिर्फ 50 दिन
मोदी ने कहा कि हमनें बहुत बड़ा सीक्रेट आपरेशन की शुरूआत की, इस काम पर मैं पिछले 10 महीने से लगा था। उन्होनें कहा कि बहुत से सांसदों ने मुझसे ज्वैलरी खरीद पर पैन कार्ड अनिवार्य करने से मना किया था। मोदी ने कहा कि हमनें देश से सिर्फ 50 दिन मांगे हैं। 30 दिसंबर के बाद गलती निकल जाए तो सजा के लिए तैयार हूं। ईमानदार लोग मेरा साथ दे रहे है। यह मुद्दा अंहकार का नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट से रिटायर्ड जज के नेतृत्व में SIT बनाई
मोदी ने कहा, '' सबको मालूम था कि ये सरकार बनने के तुरंत बाद हमने एक सुप्रीम कोर्ट से रिटायर्ड जज के नेतृत्व में SIT बनाई।'' ''दुनिया में कहां-कहां ब्लैकमनी का काम चल रहा है, इसकी जांच हो रही है।'' ''पहले वाली सरकारें टाल रही थीं लेकिन हमने किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You