गोवा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का फैसला 26 सितंबर को होगा

Edited By ,Updated: 24 Sep, 2016 08:12 PM

goa on december 26 will decide the candidates for election

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति यहां 26 सितंबर को एक बैठक करेगी, जिसमें आगामी राज्य ...

पणजी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति यहां 26 सितंबर को एक बैठक करेगी, जिसमें आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू होगी। इसके अलावा समान विचारधारा की पार्टियों के साथ गठजोड़ बनाने पर भी बैठक में चर्चा होगी।   

अगले साल होने जा रहे चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा किए जाने की संभावना है। कांग्रेस महासचिव सिंह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि प्रदेश पार्टी समिति की पहली बैठक 26 सितंबर को होगी। जहां मतैक्य नहीं होगा और कोई अन्य उम्मीदवार नहीं होगा, वहां हम जल्दी उम्मीदवार घोषित करेंगे। उन्होंने बताया कि गोवा में वरिष्ठ नेताआे में गठबंधन के बारे में विभिन्न विचार हैं। 

कुछ का कहना है कि गठबंधन होना चाहिए तो कुछ का कहना है कि गठबंधन नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा,‘‘अब हम चुनावों के करीब हैं, मैं वरिष्ठ नेताओं से एेसे बयान नहीं देने की अपील करता हूं। समिति के प्रत्येक वरिष्ठ नेता हमें चर्चा करने दें। मीडिया क्या खबर चला रहा है उसे लेकर चिंतित ना हों, मुद्दों के बारे में चिंता कीजिए। उन्होंने बताया कि कांग्रेस गोवा में सभी 40 सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!