रामनाईक का नोट बंदी पर बयान, कहा- PM मोदी के फैसले पर नेता कर रहे राजनीति

You Are HereAllahabad
Tuesday, November 15, 2016-4:26 PM

इलाहाबाद: यहां एक कार्यक्रम में शामिल हुए यूपी के गवर्नर राम नाइक न नोट बंदी के बाद हो आम आदमी को रही दिक्कतों पर लोगों को धैर्य बनाए रखने की अपील की है। गवर्नर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काले धन और नकली नोटों के खिलाफ यह ऐतिहासिक कदम उठाया है जिसमें देश की जनता को तकलीफ उठाकर भी उनका साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की भलाई के लिए कुछ ऐसे कठिन निर्णय लेने ही पड़ते हैं। 

PM मोदी के फैसले पर नेता कर रहे राजनीति
उन्होंने कहा कि देश का जब किसी से युद्ध होता है तो नागरिकों को कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। काले धन के विरोध के कारण जो विदेशों से झूठी करेंसी यानी जाली नोट आते हैं उन पर ज्यादा असर पड़ेगा और उन पर रोक लगेगी। वहीं इसका राजनीतिक मुद्दा बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ नेता पीएम मोदी के फैसले पर राजनीति कर रहे हैं लेकिन इस पर बातचीत करना सही नहीं होगा। यह एक संग्रह है। लोगों को साथ देना चाहिए। 

यूपी चुनावों पर पड़ेगा असर
यूपी चुनाव में इस कदम के असर पर राम नाइक का कहना है कि इस कदम का असर चुनावों पर भी पड़ेगा जिसका राजनैतिक दल खुद ही अपना अपना मूल्यांकन करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई है चुनाव शातिंपूर्ण ढंग से हो और चुनावों के समय जो गुंडागर्दी होती है उस पर अंकुश लगे। पैसों को लेकर चुनाव के समय किसी तरह के दंगे ना हो इसलिए वह लोगों को आग्रह करते रहेंगे। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You