गुजरातः कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे थे 'गब्बर' और 'ठाकुर', पुलिस को देख घोड़े समेत भागा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Nov, 2017 03:46 PM

gujarat    gabbar   and   thakur   were campaigning for congress

गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के लिए बाजाप्ता घोड़े पर सवार होकर निकले नकली गब्बर सिंह को असली पुलिस को देख कर भागना पड़ा जबकि फर्जी कालिया और सांभा पकड़े गए। यह मजेदार वाकया मंगलवार को यहां सलाबतपुरा इलाके में हुआ।...

सूरत: गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के लिए बाजाप्ता घोड़े पर सवार होकर निकले नकली गब्बर सिंह को असली पुलिस को देख कर भागना पड़ा जबकि फर्जी कालिया और सांभा पकड़े गए। यह मजेदार वाकया मंगलवार को यहां सलाबतपुरा इलाके में हुआ। चुनाव में कांग्रेस ने जीएसटी को प्रमुख मुद्दा बनाया है और राहुल गांधी ने इसे गब्बर सिंह टैक्स करार दिया है। अब कांग्रेस के कुछ उत्साही कार्यकर्त्ताओं को प्रचार के दौरान इस थीम पर कुछ अनूठा करने की सूझी और उन्होंने कलाकारों की एक टोली जुटा ली। बंदूक लेकर घोड़े पर बैठे गब्बर सिंह जिसके आगे जीएसटी की तख्ती लगी थी के साथ ही साथ दूसरे घोड़े पर कालिया, सामने चल रहे ठाकुर, सांभा (फिल्म शोले के किरदार) और अन्य दो को देख कर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस बीच किसी ने पुलिस को इत्तिला दे दी।
PunjabKesari
पुलिस को देख कर नकली गब्बर, उमर शेख जो असल में ठेले पर सब्जी बेचता है और कलाकार होने के कारण नाटकों में छोटी-मोटी भूमिकाएं भी करता है, घोड़े के साथ ही खिसक गया पर कालिया और सांभा के साथ-साथ ठाकुर और दो अन्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सलाबतपुरा के पुलिस अधिकारी वी.जे. चौधरी का कहना है कि ये लोग बिना अनुमति के ऐसा कर रहे थे जबकि चुनावी आचार संहिता के मद्देनजर ऐसा करना जरूरी है। उनके पास से जब्त की गई नकली बंदूके भी लोगों में भय पैदा करने के उद्देश्य से इस्तेमाल हो सकती थीं।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में सूरत महानगरपालिका का कांग्रेस काउंसिलर असलम साइकिलवाला तथा सांभा और कालिया बने युवा कांग्रेस कार्यकर्ता कृणाल मोरी तथा अश्विन पटेल के अलावा सामान्य डाकू बने अलीम पठान और दिग्गविजय चौहाण को पकड़ लिया गया। बहरहाल पुलिस नकली गब्बर की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!