गुजरात में लोगों का नहीं केवल सड़कों का विकास: अल्पेश ठाकोर

  • गुजरात में लोगों का नहीं केवल सड़कों का विकास: अल्पेश ठाकोर
You Are HereNational
Tuesday, November 28, 2017-1:50 PM

अहमदाबाद: कांग्रेस की ओर से चुनाव लड रहे युवा ओबीसी नेता तथा ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने आज दावा किया कि गुजरात में केवल सड़कों का विकास हुआ है लोगों का नहीं जिसके चलते इस बार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल दोनो चुनाव हार जाएंगे और कांग्रेस दो तिहाई यानी कुल 182 में 125 सीटें जीतेगी। 

अल्पेश ने आज यहां एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में केवल सड़कों का ही विकास हुआ है। पर इन्ही सड़कों के बगल में गरीबी और बेरोजगारी पनप रही है। रिवरफ्रंट के बगल में ही झुग्गियां हैं जिनका कोई विकास नहीं हुआ। राज्य में 60 लाख लोग बेरोजगार हैं। डेढ लाख छोटे उद्योग बंद हो चुके हैं, शराबबंदी के बावजूद यहा धड़ल्ले से शराब बिक रही है और हर साल 10 से 15 हजार लडके इसे पीने के चलते मर जा रहे हैं। 39 लाख किसानों में प्रत्येक पर 73 हजार रूपये का कर्ज है।  

उन्होंने कहा कि जब वह गरीबों और बेरोजगारों की बात करते हैं तो भाजपा उन पर जातिवादी होने का आरोप लगाती है। राधनपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर कल नामांकन करने वाले अल्पेश ने दावा किया कि वह पिछले चुनाव में भाजपा के कब्जे में रही इस सीट पर 50 हजार से अधिक मतों से जीतेंगे।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You