एग्जिट पोल पर फिर बोले हार्दिक- ऊपर वाले के घर देर है मगर अंधेर नहीं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 11:50 AM

gujarat assembly elections exit poll hardik patel bjp

गुजरात विधानसभा चुनाव पर सामने आए एग्जिट पोल पर युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सवाल खड़े किए हैं। एग्जिट पोल आने के कुछ देर बाद ही हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ऊपर वाले के घर देर है मगर अंधेर नहीं ऊपर वाले के घर देर है मगर अंधेर नहीं...

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव पर सामने आए एग्जिट पोल पर युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सवाल खड़े किए हैं। एग्जिट पोल आने के कुछ देर बाद ही हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ऊपर वाले के घर देर है मगर अंधेर नहीं ऊपर वाले के घर देर है मगर अंधेर नहीं जीत सत्य की होंगी। 

 

 

इससे पहले भी हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा था कि जानबूझकर एग्जिट पोल में भाजपा को जीतता हुआ दिखाया जा रहा है। जिससे कि उसके द्वारा इवीएम में की जाने वाली गड़बड़ी पर कोई शंका नहीं करे। ये पुरानी चाल है। यदि सच्चाई से चुनाव लड़े गए हैं, तो भाजपा के जीतने की कोई उम्मीद ही नही है। सत्यमेव जयते।


आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में 93 सीटों पर वोटिंग जैसे ही खत्‍म हुई, विभिन्‍न न्‍यूज चैनलों ने अपने अपने एक्जिट पोल प्रसारित करने शुरू कर दिए। दूसरे चरण के मतदान के बाद लगभग सभी एक्‍ज‍िट पोल में बीजेपी सबसे आगे है। कांग्रेस को भी फायदा होता दिख रहा है। हिमाचल में भी बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की संभावना है। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!