गुजरात के सीएम ने राहुल गांधी से वाड्रा मुद्दे पर चुप्पी तोडऩे को कहा

  • गुजरात के सीएम ने राहुल गांधी से वाड्रा मुद्दे पर चुप्पी तोडऩे को कहा
You Are HereNational
Tuesday, October 17, 2017-10:15 PM

गांधीनगर: गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उस खबर पर अपनी चुप्पी तोडऩे को कहा जिसमें दावा किया गया था कि रॉबर्ट वाड्रा के भगोड़े हथियार डीलर संजय भंडारी से ‘‘संबंध’’ हैं। खबरों का हवाला देते हुए रूपानी ने आरोप लगाए कि राहुल गांधी के बहनोई ‘‘सांठगांठ वाली अर्थव्यवस्था के चेहरे’’ के तौर पर उभरे हैं।

रूपानी ने कहा, ‘‘खबरों में इस बात को साबित करने के लिए सबूत दिखाए गए हैं कि हथियार डीलर संजय भंडारी ने वाड्रा के लिए टिकट खरीदे थे। वह धनशोधन में भी संलिप्त था। एक हथियार डीलर वाड्रा के लिए टिकट क्यों खरीदेगा? कुछ ई-मेल में कहा गया है कि वाड्रा और भंडारी 2009 और 2014 के बीच एक कंपनी चलाते थे।’’

गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघानी के साथ संयुक्त प्रेस कॉंफ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘‘यह सांठगांठ वाली अर्थव्यवस्था का स्पष्ट मामला है जहां लोग वित्तीय लाभों के लिए अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करते हैं। वाड्रा इस तरह की सांठगांठ वाली अर्थव्यवस्था के चेहरे हैं।’’ वाड्रा ने मीडिया की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। रूपानी ने गुजरात कांग्रेस के नेताओं और राहुल गांधी से अपना पक्ष रखने और पूरे मुद्दे को स्पष्ट करने के लिए कहा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You