'चाटुकारों, चापलूसों से घिरे रहते हैं PM मोदी'

  • 'चाटुकारों, चापलूसों से घिरे रहते हैं PM मोदी'
You Are HereNational
Wednesday, December 06, 2017-6:21 PM

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव को लेकर तीखे होते जा रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राज्यसभा में पार्टी के उपनेता आनंद शर्मा ने आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई भी सलाह नहीं दे सकता क्योंकि वह केवल उनकी हां में हां मिलाने वाले चाटुकारों, चापलूसों और चुगलखारों से घिरे रहते हैं। 

शर्मा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी ने नोटबंदी और गलत ढंग से जीएसटी लागू कर देश का बड़ा नुकसान कर दिया पर वह अपनी गलती नहीं मानते। अगर वह एक बार अपना अहंकार त्याग कर अपनी गलती के लिए क्षमा मांग लें तो देश उनको माफ कर दे पर वह शायद ऐसा नहीं करेंगे। उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता क्योंकि क्योंकि उनके आसपास केवल चापलूस, चुगलखोर और चाटुकार ही होते हैं। उन्होंने कहा कि उनके आसपास के लोग केवल उनकी हां में हां मिलाते हैं। 

शर्मा ने यह भी कहा कि मोदी सरदार पटेल तथा पंडित जवाहरलाल नेहरू के संबंधों के बारे में झूठे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने यह हैरतभरा बयान दिया था कि स्वर्गीय नेहरू को सरदार पटेल से कम मत मिलने पर भी प्रधानमंत्री बना दिया गया था पर यह सत्यता से परे हैं। चुनाव के बाद जब देश मेें पहली सरकार बनी तो पटेल का पहले ही स्वर्गवास हो चुका था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You