गुजरात चुनावः PM मोदी को घेरने के लिए राहुल ने बनाई नई रणनीति, रोज पूछेंगे सवाल

  • गुजरात चुनावः PM मोदी को घेरने के लिए राहुल ने बनाई नई रणनीति, रोज पूछेंगे सवाल
You Are HereNational
Wednesday, November 29, 2017-12:55 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्दी ही पार्टी की कमान संभालेंगे। अपनी ताजपोशी से पहले ही राहुल राजनीति में काफी सक्रिय हो गए हैं। खासकर राहुल के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अब नई रणनीति तैयार की है। इसके तहत राहुल अब रोज सुबह मोदी से एक सवाल पूछेंगे। बता दें कि राहुल आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।
 

वे यहां सोमनाथ मंदिर में दर्शन के बाद चुनावी प्रचार शुरू करेंगे। राहुल गिर सोमनाथ, अमरेली एवं भावनगर जिलों का दौरा करेंगे। वे नागरिकों से उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत करेंगे और जनसभाएं करेंगे।’’ राहुल गांधी ने आज ट्वीट करके पीएम मोदी से पूछा, '22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे, 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर. प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे।'

 

बता दें कि पीएम मोदी शुरू से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं लेकिन राहुल भी पिछले काफी समय से इस पर एक्टिव हो गए हैं। राहुल की ओर से किए गए ट्वीट्स काफी सुर्खियां भी बटोर रहे थे, यही वजह है पार्टी ने इसे अपनी चुनावी रणनीति का हिस्सा बनाया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You