गुरमेहर ने ट्वीट से दिया रणदीप हुड्डा और वीरेंद्र सहवाग को ऐसे जवाब

Edited By ,Updated: 09 Mar, 2017 03:53 PM

gurmehar replied to randeep hooda and virender sehwag

ABVP के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू करने वाली गुरमेहर कौर पर मामला पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है।

नई दिल्‍ली: ABVP के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू करने वाली गुरमेहर कौर पर मामला पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। अब गुरमेहर ने ट्वीट करके रणदीप हुड्डा और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर निशाना साधा है। दरअसल अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बुधवार को कहा कि उन्हें दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से संबंधित अपने ट्वीट पर सावधानी बरतनी चाहिए थी।

गुरमेहर का ट्वीट
वहीं रणदीप और वीरेंद्र को जवाब देते हुए गुरमेहर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘मैंने ट्वीट नहीं किया, मेरे हाथों ने ऐसा किया।' इस ट्वीट के साथ गुरमेहर ने रणदीप हुड्डा की सफाई वाली खबर का लिंक भी पोस्ट किया है। दरअसल गुरमौहर के ट्वीट का यह स्‍टाइल वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के स्‍टाइल में था। वीरेंद्र सहवाग ने गुरमेहर को ट्रोल करते हुए लिखा था, 'मैंने रन नहीं बनाए, मेरे बल्‍ले ने बनाए हैं।' इसी ट्वीट को रणदीप हुड्डा ने रीट्वीट किया था।
 

रणदीप की सफाई
बता दें कि रणदीप ने बुधवार को सफाई पेश करते हुए कहा, 'यह लिंग केंद्रित नहीं था, मैं निजी विचारों के राजनीतिकरण के खिलाफ था और हूं। देश में महिलाओं को लेकर माहौल को देखते हुए मुझे लगता है कि मुझे और अधिक सतर्क रहना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अभिनेता के तौर पर वह अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोलिंग का शिकार होते हैं लेकिन गुरमेहर के लिए यह दुखद रहा होगा और उसके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था। हुड्डा ने कहा कि जब उन्होंने ट्वीट किया था तो उन्हें गुरमेहर को किसी तरह की धमकी मिलने की बात नहीं पता थी। उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट को गलत अर्थों में देखा गया और लोग उनके पीछे पड़ गए।

गौरतलब है कि लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और सेना के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी)  के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ा था जो वायरल हो गया था। दरअसल गुरमेहर का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह अपने पिता की मौत के लिए 'पाकिस्‍तान को नहीं बल्कि युद्ध' को जिम्‍मेदार बता रही थी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!