चैंपियंस ट्रॉफी: हर्ष गोयनका का ट्वीट- सुषमा जी भारतीय खिलाडिय़ों की करो मदद

  • चैंपियंस ट्रॉफी: हर्ष गोयनका का ट्वीट- सुषमा जी भारतीय खिलाडिय़ों की करो मदद
You Are HereNational
Monday, June 19, 2017-7:15 PM

नई दिल्ली: रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के हाथों भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा जिसे लेकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। इस दौरान उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी भारतीय टीम पर चुटकी लेते हुए देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई। गोयनका ने ट्वीट किया कि 11 भारतीय लंदन के ओवल में फंस गए हैं। मैडम सुषमा स्वराज प्लीज उन्हें बचाइए। देश और विदेश से लोग ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद मांगते रहे हैं और पाते रहे हैं।


गोयनका के ट्वीट को आम लोगों के अलावा राजनेता योगेंद्र यादव, अभिनेता रणवीर शौरी, पत्रकार संज पुगालिया और पत्रकार बरखा दत्त जैसे जाने-माने लोगों ने भी रीट्वीट किया। योगेंद्र यादव ने गोयनका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, कि वक्त अब हंसी-मजाक की तरफ बढऩे और ये स्वीकार करने का है कि पाकिस्तानियों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी की। अच्छी टीम का भी कोई दिन बुरा हो सकता है और आज वही हुआ।


उनके ट्वीट को लेकर एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि किसी भी टीम को उसके एक दिन के खराब प्रदर्शन से नहीं आंका जाना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने गोयनका के ट्वीट से नाराज होकर लिखा कि जो बुरे वक्त में साथ न दे उसे अच्छे वक्त में भी साथ नहीं आना चाहिए।

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You