रायबरेली में सोनिया की जगह पहुंची चिट्ठी, लिखा-मोदी ने छीन लिया आपका सब कुछ

Edited By ,Updated: 22 Feb, 2017 04:13 PM

he letter arrived in the place of sonia in rae bareli

यह पहला मौका है जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में चुनाव प्रचार करने नहीं आई, इस बार उनके स्थान पर यहां उनकी चिट्ठी आई है।

नई दिल्ली : यह पहला मौका है जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में चुनाव प्रचार करने नहीं आई, इस बार उनके स्थान पर यहां उनकी चिट्ठी आई है। उन्होंने इसे अपनी निजी चिट्ठी बताते हुए लिखा कि वे बहुत चाहते हुए भी कुछ कारणों इस बार रायबरेली नहीं आ पा रही हैं। उन्होंने रायबरेली की जनता से भावनात्मक रूप से जुड़ते हुए कहा कि आज हम जो कुछ भी हैं उसका श्रेय आप लोगों का ही है। आपका हमारा एक विशेष रिश्ता है जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। सोनिया ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि अच्छे दिन देने के बजाय मोदी सरकार ने आप लोगों के पास जो था उसे भी छीन लिया। आपकी जमीन, आपकी नौकरी और अब आपकी खून पसीने की गाढ़ी कमाई भी छीन ली। अपनी कुर्सी बचाने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं।

इनके कुशासन से किसानों को भयंकर नुकसान हो रहा है। युवा रोजगार की तलाश में हैं। उन्होंने लिखा कि हमारे दलित और अकलियत के भाई-बहन भय और निराशा के माहौल में जी रहे हैं। सोनिया गांधी ने क्षेत्र की जनता से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें मजबूती मिलेगी और क्षेत्र का विकास तेजी के साथ हो सकेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!