महाराजा हरि सिंह के जयंती पर छुट्टी घोषित नहीं हुई तो मंत्रियों, विधायकों का घेराव होगा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Sep, 2017 02:31 PM

holiday demand on maharaja hari singh s birthday

महाराजा हरि सिंह की जयंती पर भव्य समारोह आयोजित करने की घोषणा करते हुए टीम जम्मू ने 23 सितंबर को जयंती के उपलक्ष्य पर सरकारी अवकाश की मांग की है।

जम्मू  : महाराजा हरि सिंह की जयंती पर भव्य समारोह आयोजित करने की घोषणा करते हुए टीम जम्मू ने 23 सितंबर को जयंती के उपलक्ष्य पर सरकारी अवकाश की मांग की है। जम्मू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए टीम जम्मू के अध्यक्ष जोरावर सिंह जम्वाल ने सरकार को चेतावनी दी कि अगर सरकार ने छुट्टी घोषित नहीं की तो ‘टीम जम्मू’ पूरे जम्मू संभाग में मंत्रियों व विधायकों का घेराव आरंभ करेंगे।


23 सितंबर को राज्यकीय अवकाश घोषित करने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को सरकार गंभीरता से ले अन्यथा गठबंधन सरकार के मंत्री और सभी जम्मू-आधारित विधायकों का घेराव किया जाएगा चाहे वे विपक्षी विधायक भी क्यों न हो। इस अवसर पर टीम जम्मू अध्यक्ष ने विधान परिषद के सदस्यों (एम.एल.सी) की तारीफ भी महाराजा की जयंती पर राज्यकीय अवकाश करने के लिए प्रस्ताव पारित किया था। उन्होंने कहा कि विधान परिषद द्वारा 24 जनवरी को इस ऐतिहासिक प्रस्ताव के पारित होने के बावजूद राज्य सरकार और विधान सभा ने जम्मू के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस मामले पर कोई गौर नहीं किया। इस अवसर पर राजेश कपूर, अनुपम सम्बयाल, राहुल सम्बयाल (सांबा), आदिश्वर महाजन (राजौरी), राजेश रिंकू (चनैनी), नरेंदर शर्मा (आर.एस.पुरा), अविनाश चौधरी (विजयपुर), विजय प्रोच (कटरा ), चंदन दत्ता, सुनील सिंह रायपुरिया उपस्थित थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!