खुद सुलग रहा पाक, निशाना भारत पर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Nov, 2017 10:40 AM

huge protests in pakistan   six died and hundreds injured

आतंकवाद को पनाह देने वाले और हाफिज सईद जैसे खूंखार आंतकी को आजाद करने वाला पाकिस्तान इन दिनों भीतर ही भीतर सुलग रहा है। हमेशा कश्मीर का राग अलापने वाले पार की राजधानी इस्लामाबाद समेत कई शहरों में प्रदर्शनकारी और पाकिस्तान पुलिस के बीच खूनी झड़पे हो...

इस्लामाबादः आतंकवाद को पनाह देने वाले और हाफिज सईद जैसे खूंखार आंतकी को आजाद करने वाला पाकिस्तान इन दिनों भीतर ही भीतर सुलग रहा है। हमेशा कश्मीर का राग अलापने वाले पार की राजधानी इस्लामाबाद समेत कई शहरों में प्रदर्शनकारी और पाकिस्तान पुलिस के बीच खूनी झड़पे हो रही हैं। पाकिस्तान से अपने मुल्क के हालात संभल नहीं रहे तो उसने झूठ का सहारा  लेते बयानबाजी  में  इसका ठीकरा  भारत के सिर पर फोड़ दिया है। 
PunjabKesari
पाक के आंतरिक मामलों के मंत्री अहसान इकबाल ने दावा किया कि इस्लामाबाद में विरोध प्रदर्शन कर रहे कट्टरपंथी धार्मिक समूहों ने भारत से संपर्क किया था और अब सरकार इस बात की जांच कर रही है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। गौरतलब है कि 2 हफ्ते से भी ज्यादा समय से प्रदर्शनकारी कानून मंत्री जाहिद हमीद के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। शनिवार को हालात काफी बिगड़ गए। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए बल प्रयोग किया तो झड़प शुरू हो गई जिसमें 10 लोगों के मारे जाने की आशंका है और 250 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर की शांति और सुकून छीनने का सपना देखने वाला पाकिस्तान  के अपने ही शहरों में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस वालों को पस्त कर दिया है। प्रदर्शनकारी इस्लामाबाद और रावलपिंडी को जोड़ने वाले मुर्री रोड पर बैठे हैं। ये सड़कें इस्लामाबाद को इकलौते एयरपोर्ट और रावलपिंडी से जोड़ती हैं। इतना ही नहीं इस्लामाबाद और रावलपिंडी के बीच प्रदर्शनकारियों ने रास्तों को रोक लिया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिडंत के बाद पाकिस्तान में सभी टीवी चैनल, सोशल साइट, यू ट्यूब बंद कर दिए गए हैं। और तो और प्रदर्शनकारियों से निपटने की जिम्मेदारी सेना को सौंपने की बात हुई, मगर पाकिस्तानी सेना ने भी प्रदर्शनकारियों से भिड़ने से इंकार कर दिया है। 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!