पत्नी का चल रहा था ड्राइवर से अफेयर, पति ने प्रेमी को दी खौफनाक सजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Feb, 2018 11:26 AM

husband gave punishment to lover of his wife

बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक को विवाहिता के साथ प्रेम संबंध रखने की बहुत ही खौफनाक सजा दी गई। विवाहिता के पति ने करीब दो दर्जन लोगों के साथ मिलकर पहले तो युवक की खूब पिटाई की, उसके बाद युवक की दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया। पुलिस ने विवाहिता...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक को विवाहिता के साथ प्रेम संबंध रखने की बहुत ही खौफनाक सजा दी गई। विवाहिता के पति ने करीब दो दर्जन लोगों के साथ मिलकर पहले तो युवक की खूब पिटाई की, उसके बाद युवक की दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया। पुलिस ने विवाहिता के पति और मुख्य आरोपी दयाराम को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार, घटना बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना अंतर्गत बरौनी फ्लैग इलाके की है। फ्लैग इलाके के निवासी दयाराम सिंह की पत्नी का उनके यहां बतौर ट्रैक्टर चालक नौकरी कर रहे युवक गौतम कुमार चौधरी के साथ प्रेम-संबंध चल रहा था। तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक बी के सिंह ने बताया कि 6 फरवरी को वह घर से भाग गई जिस पर दयाराम ने अपनी पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई। 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी ने थाने पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया जिसके बाद उसे उसके पति के घर भेज दिया गया।

महिला के पति और उसके भाई ने गौतम को धोखे से फोन कर तेघड़ा थाने आने को कहा लेकिन इससे पहले ही दयाराम और उसके भाई पंकज सिंह सहित करीब दो दर्जन लोगों ने उसे रास्ते में घेर लिया। आरोपियों ने गौतम की जमकर पिटाई की और उसके बाद युवक की आंखों में तेजाब डाल दिया। आरोपी घायल युवक को भगवानपुर थाना अंतर्गत बनवारीपुर स्थित हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे एक खड्ड में फेंककर वहां से फरार हो गए। घायल युवक द्वारा शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे एक गाड़ी चालक ने उसे अस्पताल पहुंचाया।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!