तंजानियाई महिला के साथ बदसलूकी मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी निलंबित

Edited By ,Updated: 06 Feb, 2016 07:49 PM

in the case of the tanzanian woman assaulted policemen suspended

कर्नाटक सरकार ने यहां एक तंजानियाई छात्रा से कथित बदसलूकी और उसके कपड़े फाडऩे के मामले में एक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

बेंगलूरू: कर्नाटक सरकार ने यहां एक तंजानियाई छात्रा से कथित बदसलूकी और उसके कपड़े फाडऩे के मामले में एक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है। घटना को लेकर आज भी अफ्रीकी छात्रों ने एक रैली निकाली। पुलिस आयुक्त एन एस मघरिख ने बताया कि यशवंतपुर के सहायक पुलिस आयुक्त ए एन पिसे को सेवा में लापरवाही के मामले में निलंबित कर दिया गया है। 

 
एक दिन पहले ही तंजानिया के उच्चायुक्त जॉन डल्यू एच किजाजी के नेतृत्व में एक दल यहां पहुंचा और प्रदेश के अधिकारियों तथा अफ्रीकी छात्रों से बातचीत की। मघरिख ने कहा कि इस मामले में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है जिनमें एक एसीपी, एक निरीक्षक और चार कांस्टेबल शामिल हैं। अफ्रीकी छात्रों की प्राथमिक जानकारी लेने और उनके बीच विश्वास पैदा करने के लिए तंजानियाई राजनयिक ने रविवार को घटना के सिलसिले में सरकार द्वारा उठाये गये कदमों का समर्थन किया।  किजाजी ने नस्ली हमले की बात को खारिज करते हुए कहा था,‘‘हम की गयी कार्रवाई से बहुत संतुष्ट हैं।’’ 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!