सांसद किरण खेर और मेयर अरुण सूद ने शहर में किए कई जगह उद्घाटन

You Are HereChandigarh
Monday, November 14, 2016-11:45 AM

चंडीगढ़(विजय) : नगर निगम चुनाव नजदीक आते ही वोटर्स को यह दिखाने का समय भी आ गया है कि कौन कितना काम कर रहा है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए चंडीगढ़ में ग्रीन बैल्ट और कम्युनिटी सैंटर के उद्घाटन का क्रम जारी है। रविवार को सांसद किरण खेर और मेयर अरुण सूद शहर में कई जगह उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। किरण खेर ने सबसे पहले सैक्टर-46 की ग्रीन बैल्ट का उद्घाटन किया। यही नहीं, उन्होंने यहां कम्युनिटी सैंटर के उद्घाटन समारोह में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। इसके बाद सांसद ने सारंगपुर गांव में भी एक कम्युनिटी सैंटर की नींव का पत्थर रखा। मकसद केवल लोगों तक यह बात पहुंचाना था कि शहर कितना तरक्की कर रहा है। इसके लिए पिछले कुछ दिनों से लगातार उद्घाटन समारोह का सिलसिला तेजी से चल रहा है। यहां तक कि अधिकारियों को भी बता दिया गया है कि जल्द से जल्द प्रोजैक्ट्स को कम्पलीट किए जाएं। 

 

सूद ने तीन ग्रीन बैल्ट का किया उद्घाटन :
वहीं, दूसरी ओर मेयर अरुण सूद ने भी रविवार को शहर की तीन ग्रीन बैल्ट का उद्घाटन किया। सूद ने अपने वार्ड में सैक्टर-38 ए. में 1.25 एकड़, सैक्टर-37 ए. में 1.16 एकड़ और सैक्टर-38 डी. में 1.90 एकड़ की एरिया वाली तीन ग्रीन बैल्ट को लोगों के खोल दिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने सुभाष नगर, मनीमाजरा में भी एक ग्रीन बैल्ट की नींव का पत्थर रखा। 

 

मेयर के घर के सामने का पार्क बना पार्किंग :
एक ओर मेयर शहरभर में घूमकर ग्रीन बैल्ट का उद्घाटन कर रहे हैं वहीं, दूसरी ओर उनके अपने घर के सामने वाला पार्क बदहाल है। आलम यह है कि इस पार्क को यहां रहने वाले लोग पार्किंग के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। इस ब्लॉक का यह इकलौता पार्क है लेकिन इसे आज तक डिवैल्प नहीं करवाया गया। एक महीना पहले इस पार्क में बाऊंड्री वॉल करके रेलिंग लगाई गई लेकिन झूलों को ठीक नहीं किया गया। लोगों का कहना है कि इस पार्क में सिर्फ इस कारण गेट नहीं लगाया गया क्योंकि इसे वाहन पार्क करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। 

 

सोमवार को यहां होंगे उद्घाटन :
इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 में बायोगैस प्लांट का उद्घाटन।
इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 में 10 डंपर्स प्लेसर्स को हरी झंडी दिखाई जाएगी।
सैक्टर-50 के कम्युनिटी सैंटर। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You