भारतवंशी दंपत्‍ति ने हार्वे राहत फंड में दिए 250,000 डॉलर दान

  • भारतवंशी दंपत्‍ति ने हार्वे राहत फंड में दिए 250,000 डॉलर दान
You Are HereNational
Monday, September 25, 2017-1:15 PM

ह्यूस्‍टनः अमरीका में चक्रवाती तूफान हार्वे के बाद टेक्‍सास में तहस-नहस को देखते हुए इस माह के शुरुआत में हार्वे राहत फंड बनाया गया,जिसमें ह्यूस्‍टन निवासी   भारतीय-अमरीकी दंपत्‍ति अमित भंडारी व उनकी पत्‍नी अर्पिता ब्रह्मदत्‍त भंडारी ने  250,000 डॉलर का दान किया।  भंडारी दम्पति ने यह योगदान मेयर सिल्‍वेस्‍टर टर्नर को दिया।
PunjabKesari
भंडारी ह्यूस्‍टन स्‍थित एनर्जी एंड एग्रीकल्‍चरल कमोडिटी ट्रेडिंग कंपनी ‘बायोऊर्जा’ ग्रुप के मालिक व सीइओ हैं। कंपनी की शाखाएं पूरी दुनिया में है। राहत और पुनर्वास के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए भारतीय-अमरीकी समुदाय एकजुट हो प्रयास कर रहा है। चार दिनों की अवधि में कई क्षेत्रों में 40 इंच से अधिक बारिश हुई, जिसके कारण यहां बाढ़ आ गई। इस बाढ़ के कारण सैंकड़ों-हजारों घर उजड़ गए, 30,000 से अधिक लोग बेघर हो गए जिसमें से 17,000 से अधिक को बचाया गया और 70 से अधिक मारे गए।

समुदाय का नेतृत्‍व करने वाले तमाम सदस्‍यों ने भंडारी का शुक्रिया अदा किया। इस इवेंट पर टर्नर ने भारतीय-अमरीकियों की प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा, ‘भारतीय समुदाय का योगदान हार्वे के साथ नहीं शुरु हुआ है बल्‍कि काफी लंबे समय से वे यहां अपना योगदान देते रहे हैं। यहां भारतीय समुदाय जागरुक है और ह्यूस्‍टन की तरक्‍की में मदद करती है।‘  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You