एयरपोर्ट पर महिला ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारा थप्पड़

  • एयरपोर्ट पर महिला ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारा थप्पड़
You Are HereLatest News
Tuesday, November 28, 2017-7:01 PM

नई दिल्ली: शहर के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे। महिला यात्री को देर से आने पर बोॢडंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई।  

अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली महिला और अधिकारी में बहस के बाद यह सब हुआ।  एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गयी और कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा और फिर ड्यूटी मैनेजर एवं कर्मचारी के बीच बहस और झड़प हुई।’’ 

 एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया।  हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि ड्यूटी मैनेजर ने भी बदले में थप्पड़ मारा।  उन्होंने कहा, ‘‘यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ मारा।’’  यात्री ने बाद में पुलिस को बुलाया और पुलिस थाने गयी।   प्रवक्ता के अनुसार बाद में यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल हो गया।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You