जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी पर सबकी निगाहें, BJP ने नेताओं से दूर रहने को कहा!

  • जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी पर सबकी निगाहें, BJP ने नेताओं से दूर रहने को कहा!
You Are HereTop News
Tuesday, November 15, 2016-4:27 PM

बेंगुलुरु: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और उद्योगपति जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की बुधवार को शादी है। सभी की नजरें इस शादी पर हैं क्योंकि जहां एक तरफ आम आदमी पैसों की किल्लत झेल रहा है और इसके चलते कईयों ने अपने बच्चों की शादी की तारीखे भी आगे बढ़ा दी हैं ऐसे में भाजपा के मंत्री की बेटी की इस शाही शादी पर सबकी निगाहें टिकी हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय नेतृत्व ने मौखिक निर्देश जारी किया है जिसके मुताबिक बीजेपी नेताओं को इस शादी से दर रहने के लिए कहा गया है। यह निर्देश इसलिए जारी किया गया है कि क्योंकि केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार और काला धन के खिलाफ की गई नोटबंदी की कार्रवाई से आम आदमी संघर्ष कर रहा है।

हालांकि एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी ने कोई औपचारिक निर्देश जारी नहीं किया है लेकिन पार्टी ने कहा है कि मौजूदा समय को देखते हुए इस बेहद खर्चीली शादी से नेताओं का दूर रहना ही बेहतर है।' कांग्रेस और जेडीएस के नेता जिसमें मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, पूर्व पीएम देवेगौड़ा और जेडीएस अध्यक्ष एच डी कुमारस्वामी शामिल हैं, उनका भी इस शादी में शामिल होना अभी तक पक्का नहीं है। वैसे भी कांग्रेस और जेडीएस के सूत्रों की मानें तो इस बेहद खर्चीली शादी से दोनों पार्टियां दूरी ही बनाकर रखेंगी। वहीं खबर है कि इस शादी के लिए हजारों लोगों को इनविटेशन भेजा है जिसमें वीआईपी लोग भी शामिल हैं।

शाहरुख भी नहीं आ रहे
रेड्डी के पारवारिक सूत्रों ने इस बात से इंकार किया है कि उन्होंने किंग खान शाहरुख खान को शादी के लिए आमंत्रित किया था। उनका कहना है, हमने सिर्फ बहुभाषीय गायक सोनू निगम को बुलाया था लेकिन उनका आना भी अभी पक्का नहीं है। इसके अलावा, कॉलिवुड और टॉलिवुड के भी ज्यादातर सितारों ने शादी के फंक्शन में शामिल न होने का मन बनाया है।

वीडियो इंविटेशन कार्ड से निमंत्रण
रेड्डी ने ब्राह्मणी की शादी के लिए वीडियो कार्ड बनवाया था। कार्ड एक छोटे से बॉक्स में था जिसे खोलने के साथ ही बॉक्स में लगी एलसीडी स्क्रीन ऑन हो जाती है। सबसे पहले वर-वधू का नाम आता है फिर जनार्दन रेड्डी और उनकी पत्नी ‘अतिथि देवो भव:’ गाते हुए दिखते हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने 8 नवंबर को देशभर में 500 और 1000 के नोट बंद करने की घोषणा की थी जिसके बाद से ही बैंकों और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You