भोपाल मर्डर में नया ट्विस्ट, मां के अवैध संबंध के कारण हुआ मासूम का कत्ल

  • भोपाल मर्डर में नया ट्विस्ट, मां के अवैध संबंध के कारण हुआ मासूम का कत्ल
You Are HereNational
Wednesday, January 10, 2018-3:23 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मां के अवैध संबंध की सजा उसके बच्चे को भुगतनी पड़ी। आठ साल के बच्चे को स्कूल से अगवा कर उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ समय पहले तक उसके होम ट्यूटर रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि राजधानी के उपनगर बैरागढ़ निवासी परसराम महावर का बेटा भरत उर्फ कार्तिक एक निजी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता था। वह सोमवार को छुट्टी के बाद स्कूल से नहीं लौटा था। बच्चे की अपने स्तर पर तलाश करने के बाद परिजनों ने बैरागढ़ पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कुछ ही देर बाद बैरागढ़ के पास मुबारकपुर में एक बोरी में एक बच्चे की लाश बरामद हुई थी, जिसकी पहचान भरत के तौर पर हुई थी।

बच्चे के परिजन ने शव मिलने के बाद अपने पड़ोस में ही रहने वाले इस युवक विशाल रूपाणी (19) पर संदेह व्यक्त किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी। पुलिस के हाथ तीन सीसीटीवी फुटेज भी लगे है। फुटेज में पहले आरोपी मासूम को अपने साथ स्कूल के बाद एक कॉम्पलेक्स में ले जाते हुए दिखाई दे रहा है जिसके बाद बोरे में भरकर काम्प्लेक्स से बाहर जाते दिखाई देता है और अगले सीसीटीवी में वह टोल नाके से अपनी मोटर साइकिल के पीछे बोरे में मासूम की लाश ले जाते दिख रहा है। विशाल कुछ समय पहले तक भरत को घर में जाकर ट्यूशन पढ़ाता था। इसी दौरान उसकी भरत की मां सविता से नजदीकी बढ़ी और दोनों के बीच अवैध संबंध हो गए।

कुछ दिन पहले इसका पता दोनों के परिवार को लग गया। इसके बाद दोनों परिवारों में मनमुटाव और झगड़ा भी हुआ। रंजिश के कारण बदला लेने के लिए विशाल ने भरत की हत्या की। वह भरत को स्कूल से बाइक पर बैरागढ़ के कृष्णा प्लाजा स्थित अपने ऑफिस ले आया था और अपने जूते की लेस से उसका गला दबा कर नृशंस हत्या कर दी थी। इसके बाद बोरे में भरकर उसका शव फेंक दिया था। बच्चे के परिजन ने आरोप लगाया था कि आरोपी युवक ने तीन दिन पहले बच्चे की मां सविता को धमकी भी दी थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You