पढि़ए, पकड़े जाने के बाद पुलिस से क्या बोला दाऊद का भाई इकबाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 07:09 PM

iqbal kaskar watching kbc at the time of getting caught

ठाणे पुलिस की टीम ने बीती रात जब नागपाड़ा में दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर के घर छापा मारा तो...

मुंबई: ठाणे पुलिस की टीम ने बीती रात जब नागपाड़ा में दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर के घर छापा मारा तो वह बिरयानी खा रहा था और टेलीविजन का मशहूर कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ देख रहा था। अधिकारियों को देखकर कासकर ने सवाल किया कि मैंने क्या किया है? बहरहाल, पुलिस की टीम ने उसे बिरयानी खत्म करने दी और फिर जबरन वसूली के मामले में हिरासत में लिया।

PunjabKesari

एक अधिकारी ने बताया कि उस वक्त रात के करीब 9.15 बज रहे थे जब पुलिस के त्वरित कार्रवाई दल (क्यूआरटी) ने मध्य मुंबई के नागपाड़ा में जुबैर रोड पर स्थित हसीना पारकर (दाऊद की दिवंगत बहन)के आवास पर छापा मारा। अधिकारी ने कहा कि कासकर अचानक पड़े छापे से हैरान हो गयौ।

अधिकारियों के अनुसार पुलिस की टीम ने उसे अपना खाना खत्म करने का समय दिया और फिर उसे और तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया। अधिकारी ने कहा कि कासकर को निजी वाहन में ले जाया गया। किसी को मामला समझ में आए उससे पहले ही वाहन इलाके से बाहर निकल गया। ठाणे तक के 30 से 34 किलोमीटर के सफर के दौरान इकबाल को पता चला कि उसे क्यों पकड़ा गया है। एनकांउटर स्पेशलिस्ट और जबरन वसूली निरोधक प्रकोष्ठ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने सेंट्रल मुंबई के नागपाड़ा इलाके से कासकर को उसकी बहन हसीना के घर से बीती रात हिरासत में लिया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!