J&K: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, बारामूला-हंदवाड़ा मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

  • J&K: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, बारामूला-हंदवाड़ा मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर
You Are HereNational
Tuesday, December 12, 2017-4:33 PM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने आज सुबह बारामूला और हंदवाड़ा में पांच आतंकियों को मार गिराया। वहीं एक को जिंदा पकड़ा है। सेना और पुलिस की ओर से संयुक्त ऑप्रेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरे हुए देख सेना पर फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं रविवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के निकट भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी बलों द्वारा गोलीबारी किए जाने से एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक ताजा घटना में पाकिस्तानी जवानों ने इसी जिले के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गांवों पर आज रात करीब आठ बजे फिर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

बता दें कि इसस पहले भी बीते दिनों दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हुई थी। इस मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो वांछित आतंकवादी मारे गए थे। इन आतंकवादियों में एक व्यक्ति पूर्व में पुलिसकर्मी रह चुका था। सेना की ओर से चलाए गए ऑप्रेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है। इस साल अब तक इस ऑपरेशन में घाटी में 200 से अधिक आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You